पीएम मोदी आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित (पढ़ें 24 अप्रैल की खास खबरें)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क):पीएम मोदी बुधवार को तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अपनी पहली जनसभा में वह झारखंड दौरे पर रहेंगे। जहां वह लोहरदगा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। यह पहला मौका है, जब प्रधानमंत्री लोहरदगा जिला आ रहे हैं। लोहरदगा, चतरा और पलामू लोकसभा में 29 अप्रैल को मतदान है। इसके अलावा उनकी दूसरी जनसभा बोलपुर, पश्चिम बगांल तथा तीसरी जनसभा रानाघाट में रहेगी।

प्रियंका का तीन दिवसीय पूर्वी उत्तर प्रदेश दौरा आज 


कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार से तीन दिवसीय पूर्वाचल के दौरे पर होंगी। इस दौरान वह फतेहपुर, महोबा, हमीरपुर, झांसी, उरई, जालौन और बाराबंकी लोकसभा सीटों का दौरा करेंगी। प्रियंका बुधवार को फतेहपुर के खागा और गाजीपुर इलाकों में पार्टी उम्मीदवार राकेश सचान के पक्ष में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी, और बाद में हमीरपुर के महोबा और राठ इलाकों में पार्टी उम्मीदवार प्रीतम लोधी के लिए रोडशो और रैलियों में हिस्सा लेंगी। 

टिक-टॉक मामले में मद्रास हाईकोर्ट आज सुना सकता है फैसला 

उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को मद्रास उच्च न्यायालय को टिक-टॉक एप पर लगाए प्रतिबंध को हटाने की मांग वाली याचिका पर आज फैसला सुना सकता है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि अगर मद्रास उच्च न्यायालय बुधवार तक याचिका पर फैसला नहीं कर पाया तो टिक-टॉक एप पर प्रतिबंध लगाने वाला उसका आदेश निरस्त माना जाएगा। 

राहुल कानपुर में करेंगे जनसभा 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को कानपुर दौरे पर आज रहें है। यहां वह कानपुर स्थित बृजेंद्र स्वरूप पार्क में जनसभा करेंगे। बुधवार को राहुल गांधी तीन बजे हेलीकॉप्टर से शहर आएंगे। चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय (सीएसए) में बने हैलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा। 

अमित शाह आज रहेंगे बिहार दौरे पर 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को बिहार दौरे पर रहेंगे जहां वह तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली जनसभा कृषि बाजार समिति मैदान साफियावाद, मुंगेर, दूसरी जनसभा जी डी कॉलेज, बेगूसराय तथा तीसरी जनसभा उच्च विद्यालय स्टेडियम, बथुआ बुर्जर्ग, सरायरंजन, समस्तीपुर में रहेगी। इसके अलावा शाह वाराणसी में मोदी के हाईटेक चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे। 

खेल- 
क्रिकेटः रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब

फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. यूरोपा लीग-2018/19 
टैनिस : ए.टी.पी. 500 बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट 
फुटबाल : ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट-2018/19

Related Stories:

RELATED PM मोदी ने 70 दिन में की 142 रैलियां, सबसे ज्यादा यूपी में कीं जनसभाएं