पीएम मोदी काशी देंगे 2500 करोड़ की सौगात (जानिए आज की बड़ी खबरें)

नेशनल डेस्कःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15वीं बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो काशीवासियों को 2500 करोड़ रुपए प्रोजेक्टों की सौगात देंगे। वह गंगा नदी पर बने पहले मल्टी-मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन भी करेंगे। करोड़ों रुपए की लागत के साथ बनने वाले इस टर्मिनल के जरिए 1500 से 2000 टन के बड़े जहाजों की भी यातायात मुमकिन हो सकता है।



अमित शाह का मध्यप्रदेश, छत्तीगढ़ दौरा आज
भारतीय जनता पार्टी के प्रधान अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के 2 दिनों दौरे पर पहुंचेंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह वहां से पामगढ़ विधानसभा के शिवरी नारायण के लिए रवाना हो जाएंगे। इससे पहले आज अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वहां वह कार्यकर्ताओं को बूथ विजय अभियान का शुभारंभ करेंगे।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीगढ़ में जनसभा को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सोमवार सुबह करीब 10:30 पर छत्तीसगढ़ पहुंचेगे और वहां एक रैली कर डॉ. रमन सिंह के लिए वोट की अपील करेंगे। इसके बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी रवाना हो जाएंगे।



चुनाव आयोग करेगा तेलंगाना विधान सभा मतदान के लिए नोटिफिकेशन जारी
तेलंगाना विधान सभा मतदान के लिए चुनाव आयोग आज नोटिफिकेशन जारी करेगा। यह बात मुख्य राज्य चुनाव अधिकारी ने शुक्रवार को कही। कुमार ने यहां एक पत्रकार सम्मेलन में कहा कि मतदान के लिए नोटिफिकेशन आज जारी की जाएगी।



छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित 18 सीटों पर वोटिंग आज
छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए नक्सल प्रभावित इलाकों की 18 विधानसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को वोटिंग होगी। वोटिंग के लिए सभी तैयारियां पुरी कर ली गई हैं। राज्य के मुख्य निर्वाचन ऑफिस से मिली जानकारी मुताबिक पहले चरण में 18 सीटों पर वोटिंग होनी है।



खेल
आज होने वाले मुकाबले

  • क्रिकेट: बंगलादेश बनाम जिम्बाब्वे (दूसरा टैस्ट, दूसरा दिन)
  • क्रिकेट: रणजी ट्राफी क्रिकेट टूर्नामैंट -गोल्फ: टूर आफ यॉर्कशायर -2018

Related Stories:

RELATED बाबरी विध्वंस की बरसी और सबसे प्रसिद्ध नेता बने PM मोदी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें