PM मोदी की पाकिस्तान को चेतावनी, दीवाली के लिए नहीं बचा रखे परमाणु बम

बालोतरा: राजस्थान के बाड़मेर में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि हमने परमाणु बम दीवाली के लिए नहीं बचा रखे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान परमाणु बम हमले की धमकी देता रहा है, हमने भी कह दिया है कि हमारे पास परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं। यह हमारा तरीका है। इससे आतंकवादियों के मन में डर पैदा हुआ है। पाकिस्तान की हैंकड़ी निकाल दी है। पाकिस्तान को कटोरा लेकर दुनियां में घूमने को मजबूर कर दिया है।

मोदी ने आतंकवाद की आलोचना करते हुए कहा कि देश पिछले 40 वर्षों से पाकिस्तान की ओर से आतंकी हमलों का सामना कर रहा है। हमने पाकिस्तान के खिलाफ नीति बदली और सीमा पर सेना को खुली छूट दी। तब सेना ने उनके घर में घुसकर उन्हें मारा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए आतंकवाद, देश की सुरक्षा मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने भाजपा को पांच साल और देने का मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे भाजपा को वोट देकर मजबूत सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हमारे सेनापति को गुंडा बताते हैं। कांग्रेस ने वन रेंक वन पेंशन योजना के तहत मात्र पांच सौ करोड़ रुपए शगुन देकर खानापूर्ति की जबकि हम अब तक 35 हजार करोड़ रुपए सेना के जवानों के खातों में जमा करा चुके हैं। 

मोदी ने कहा कि हमने दिल्ली में शहीदों की आन बान शान के लिये शहीद सैनिकों के स्मारक बनाए जबकि कांग्रेस ने 55 वर्षों में एक ही परिवार के स्मारक और समाधियां बनाई और सरकारी बंगलों को समाधियों में बदला है। उन्होंने कहा कि देश को पता नहीं है कि अब तक पुलिस के 33 हजार जवान शहीद हो चुके हैं। हमने उन सिपाहियों के दिल्ली में स्मारक बनाए हैं जिनमें इन सभी शहीदों के नाम अंकित हैं। 

Related Stories:

RELATED राजनाथ सिंह का इमरान खान को जवाब, कहा- पाक से आतंकवाद खत्म कर साबित करें ‘मोदी प्रेम''