बिहार दौरे पर पीएम मोदी, देंगे कई सौगात (पढ़ें 17 फरवरी की खास खबरें)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क):प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर बिहार आयेंगे और राज्य को 33 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। मोदी कल पूर्वाह्न 11 बजे बरौनी पहुंचेंगे और 12 से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे ।


आज से आमजन के लिए पटरी पर दौड़ेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

भारतीय रेलवे ने शनिवार को स्पष्ट किया कि 22436 अप वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सभी तकनीकी खराबी को दुरुस्त कर लिया गया है और यह गाड़ी आज से यात्रियों को लेकर अपनी पहली वाणिज्यिक यात्रा पर निर्धारित समय पर रवाना होगी।

आज पीएम मोदी झारखंड दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज झारखंड की अपनी यात्रा के दौरान हजारीबाग से तीन मेडिकल कॉलेजों और रामगढ़ महिला इंजीनियरिंग कॉलेज के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन करेंगे और पांच सौ बेड के चार अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे।

अमित शाह आज लखीमपुर दौरे पर
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज लखीमपुर दौरे पर रहेंगे। वह दोपहर 12 बजे यहां पहुंचेगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुवाहाटी के लिए उड़ान भरेंगे। बता दें कि इस साल लोकसभा के चुनाव होने हैं।

आज पूरे देश में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करेगी भाजपा
पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा आज पूरे देश में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करेगी। पार्टी ने अपने निर्वाचित सदस्यों और पार्टी पदाधिकारियों से ऐसी सभाओं में हिस्सा लेने को कहा है। पार्टी के मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सदस्य अनिल बलुनी ने कहा कि सभी जिला मुख्यालयों में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाएगी।

उड़ीसा दौरे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह
गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज उड़ीसा दौरे पर रहेंगे। यहां वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। बता दें कि असम एक नक्सल प्रभावित राज्य है और यहां वह सीआरपीएफ जवानों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा कर सकते हैं।

खेल
क्रिकेट : बिग बैश लीग-2018/19

वालीबॉल : प्रो वालीबॉल लीग-2019
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19

Related Stories:

RELATED नागपुर दौरे पर पीएम मोदी, मेट्रो को दिखाएंगे हरी झंडी (पढ़ें 7 मार्च की खास खबरें)