जब PM मोदी ने सभा में कहा- अमर सिंह निकाल देंगे सबकी हिस्ट्री, देखें Video

नेशनल डेस्क: सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह इन दिनों भाजपा के रंग में दिखाई दे रहे हैं। रविवार को वह लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भी नजर आए जिसे लेकर राजनीति गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है। वहीं इस दौरान पीएम भी अमर सिंह का जिक्र करने से पीछे नहीं रहे। 



60 हजार करोड़ रुपये की उद्योग परियोजनाओं के शिलान्यास के मौके पर पीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि हम वो नहीं हैं जो उद्योगपतियों के साथ खड़े रहने के डरते हों। उन्होंने कहा कि देश में ऐसे भी राजनेता हैं जो उद्योगपतियों के साथ फोटो खिंचवाने से भी डरते हैं लेकिन बंद कमरों में उनके सामने दंडवत हो जाते है। इसी बीच पीएम ने अमर सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनके पास सबकी हिस्ट्री है वो सब निकाल देंगे। वह एक-एक करके सबके इतिहास खोल देंगे। पीएम की यह बात सुनते ही सभा ठहाकों से गूंज उठी। 

दरअसल अमर सिंह इस कार्यक्रम में अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। वह भगवा रंग का कुर्ता पहने पहली लाइन में बैठे थे। जिन्हे देखकर हर कोई हैरान रह गया। बता दें कि अमर सिंह कुछ दिनों से भाजपा से नजदीकियां बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। जिसके बाद अमर सिंह के भाजपा में शामिल होने की कयास लगाए जा रहे थे। हांलकि उन्होंने इसे औपचारिक मुलाकात बता कर बात को टाल दिया था। 


गौरतलब है कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के सांसद हैं, लेकिन पिछले साल अखिलेश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। इसके बाद से ही उनके भाजपा से जुड़ने के कयास लग रहे हैं। अमर सिंह ने हाल ही में कहा था कि वह भाजपा में शामिल होने के खिलाफ नहीं है। वह कई मौकों पर पीएम मोदी की नीतियों की तारीफ करते रहे हैं, नोटबंदी के कदम को भी उन्होंने जायज ठहराया था।

Related Stories:

RELATED गन्ना किसानों का हित, चीनी मिलों का सुदृढ़ीकरण राज्य सरकार की प्राथमिकता: आदित्यनाथ