कोलकाता: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद होगी PM मोदी की ब्रिगेड रैली

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई को प्रधानमंत्री की ब्रिगेड रैली के कार्यक्रम में संशोधन की जानकारी दी। 

आठ फरवरी को होनी थी रैली 
इससे पहले मोदी आठ फरवरी को रैली को संबोधित करने वाले थे। भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के अनुसार मोदी उसी दिन आसनसोल में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री राज्य में दो रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। वह 28 जनवरी को सिलिगुडी और 31 जनवरी या दो फरवरी को ठाकुरनगर में रैली को संबोधित करेंगे। 

शाह मालदा में करेंगे रैली
घोष ने कहा​ कि पार्टी आलाकमान ने प्रस्तावित ब्रिगेड रैली से पहले हमें मोदी और शाह द्वारा जिलों में संबोधित की जाने वाली रैलियों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। शाह मंगलवार को मालदा, बुधवार को झाडग़्राम में पार्टी की रैलियों की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा वह बंगाल दौरे के दौरान सुरी, जयनगर ओर कृष्णानगर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

19 जनवरी को हुई थी महागठबंघन रैली
गौरतलब है कि 19 जनवरी को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विपक्ष की ‘महागठबंघन रैली’ का आयोजन किया था। 

Related Stories:

RELATED कोलकाता पुलिस Vs CBI मामले में आज फिर होगी SC में सुनवाई