कुशवाहा के बयान पर बोले पासवान- खून-खराबे की बात करने वाले स्थापित करना चाहते जंगल राज

नई दिल्ली/पटनाःलोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राजग के वरिष्ठ नेता राम विलास पासवान ने रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव परिणाम को लेकर खून-खराबे की बात करने वाले लोकतंत्र को समाप्त कर जंगल राज स्थापित करना चाहते हैं।

पासवान ने कहा कि हमारी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को चुनाव परिणाम को लेकर रक्षात्मक रुख नहीं अख्तियार करने को कहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में पक्ष और विपक्ष को जनादेश का सम्मान करना चाहिए और चुनाव परिणाम को लेकर खून-खराबे की बात नहीं करनी चाहिए।

रामविलास पासवान ने दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद है और इसकी घोषणा से पहले इस पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए। इससे देश नहीं चलेगा। एक्जिट पोल के परिणाम को देखकर विपक्षी दल बौखला गए हैं जबकि इसका आकलन मीडिया से जुड़े लोग मतदाताओं की राय जानने के बाद करते हैं।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने विपक्ष की आशाओं के विपरीत चुनाव परिणाम आने पर खून-खराबा होने की बात कही है।

Related Stories:

RELATED अनंतनाग हमले में शहीद महेश कुशवाहा पंचतत्व में विलीन