युवक ने चुरा लिया यात्री विमान, हुआ एेसा बुरा अंजाम (VIDEO)

लॉस एंजिलसःअमरीका  में चोरी का एेक अनोखा मामला सामने आया है। यहां की राजधानी वॉशिंगटन के सी-टेक इंटरनैशनल एयरपोर्ट से अलास्का एयरलाइंस के कर्मचारी ने कंपनी का एक प्लेन चोरी कर लिया। एयरलाइंस का दावा है कि प्लेन में कोई यात्री नहीं था। घटना शुक्रवार रात करीब 8:15 बजे घटी। प्लेन चोरी होने के बाद सेना के 2 फाइटर जेट ने उसका पीछा किया, लेकिन थोड़ी देर बाद ही यह प्लेन एयरपोर्ट से करीब 50 किलोमीटर दूर केट्रॉन आईलैंड पर क्रैश हो गया। हालांकि क्रैश में जेट विमानों की कोई भूमिका नहीं है।
 

एयरलाइन्स ने बताया कि पर्सी काउंटी निवासी 29 वर्षीय युवक ने 76 सीट वाला हॉरिजॉन एयर क्यू400 विमान चोरी किया था। माना जा रहा है कि उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया। प्लेन क्रैश होने की वजह स्टंट करना या हवाई जहाज उड़ाने की जानकारी न होना बताया जा रहा है। घटना के बाद हवाई अड्‌डे पर उड़ानें रोक दी गई थीं, लेकिन अब स्थिति सामान्य है। एयरपोर्ट मैनेजमेंट का कहना है कि यह आतंकी घटना नहीं है। 

पर्सी काउंटी में रहने वाले रॉयल किंग नाम के एक युवक ने बताया कि शुक्रवार रात वह एक शादी में फोटोग्राफी कर रहा था। उस वक्त एक हवाई जहाज और दो फाइटर प्लेन को आगे-पीछे उड़ते देखा। यह किसी फिल्म जैसा सीन था। किंग के मुताबिक, उसे प्लेन क्रैश होने की जानकारी नहीं है, लेकिन उसने आईलैंड से धुआं उठते देखा था। 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!