इमरान खान के बाद पाकिस्तान के रेल मंत्री की भारत को धमकी

इस्लामाबाद :पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद अब एक और पाकिस्तानी मंत्री ने भारत को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने की कोशिश की और कहा कि अगर कोई भी इस्लामिक राष्ट्र को बुरी नजर से देखने की कोशिश करेगा, तो उसकी आँखों से आंसू निकल जाएंगे। एक वीडियो संबोधन में, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने धमकी देते हुए कहा कि इमरान खान ने एक स्पष्ट संदेश भेजा है। अगर कोई भी पाकिस्तान को अपने दिमाग में बुराई के साथ देखने की कोशिश करता है, तो उसकी आंखों से आंसू निकल जाएंगे। परमाणु हमले की गीदड़ धमकी देते हुए रशीद अहमद ने कहा कि न तो चिडिय़ां चुगेंगी, न ही बाद में मंदिरों में घंटी बजेगी।

उधर पाक पंजाब के सूचना मंत्री फयाजुलहसन चौहान ने धमकी देते हुए कहा कि  भारत को ये बता दिया गया है कि ये दो एटमी देश हैं, ये गुड्डा गुड्डी का खेल नहीं है। इंडिया ये बात सोच ले ऐसी गलतियां कभी ना करना पाकिस्तान से पंगा लेने की, अगर आप गलती करोगे तो वो भुगतोगे जो पूरी 130 करोड़ की आबादी है वो याद करता फिरेगा। 

इससे पहले दिन में, इमरान खान ने भी भारत को गीदड़ धमकी दी थी और कहा कि पाकिस्तान पुलवामा आतंकी हमले में जांच के लिए तैयार है, लेकिन अगर भारतीय बलों द्वारा हमला किया जाता है, तो वह जवाबी कार्रवाई करेगा। इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने शनिवार को कहा कि कोई भी पुलवामा आतंकवादी हमले के लिए उनके देश को धमका नहीं सकता है। इसके साथ ही उन्होंने पेशकश की कि अगर भारत इस घटना के संबंध में पाकिस्तान के साथ कोई सबूत साझा करता है तो पाकिस्तान जांच में पूरा सहयोग करेगा। उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को एक आत्मघाती बम हमलावर के हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली। 

Related Stories:

RELATED इतिहास के पन्ने: बिना चुनाव आजाद भारत के पहले प्रधानमंत्री बने थे नेहरू