ईदी ना मिलने पर गुस्सा होने वाली पाक बच्ची का एक और वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: ईद के मौके के एक पाकिस्तानी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह घर आए महमानों द्वारा ईदी नहीं मिलने से नाराज दिखाई थी। वहीं अब एक बार फिर इस बच्ची का एक और वीडियो सुर्खियां बटौर रहा है जिसमें वह अपनी गुल्लक के पैसों को करप्शन का माल बता रही है। 


वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची मां के पास गुल्लक के साथ पहुंचती है। जैसे ही वो गुल्लक को खोलती है तो मां इतने पैसे देखकर घबरा जाती है। जिसके बाद बच्ची कहती है कि ये करप्शन के पैसे हैं जो वो लौटाने आई है। बच्ची कहती है- 'हमारे नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि तबदीली आ गई है, करप्शन नहीं चलेगी। जिसका पैसा है उसको वापस देना पड़ेगा। जिसके बाद मां खुश होकर पैसे लेने आती हैं तो बच्ची मां के लिए चिल्लर छोड़ देती है और ईदी के पैसे निकाल लेती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। 


इससे पहले भी इस बच्ची का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बड़ी मासूमियत से अंजाने में पाकिस्तान के राजनीतिज्ञों की पोल खोल रही थी।  बच्ची मां से कहती है कि जिस तरह नवाज शरीफ और शहबाज ने देश का पैसा लूट कर खा लिया वैसे ही वो मेहमानों द्वारा दिए गए उसके पैसों को खा गई हैं, जो गलत बात है। बच्ची की बात सुनकर मां उसे हाथ जोड़कर काम न करने व चुप रहने का वास्ता देती है। 
 

Related Stories:

RELATED नजरिया: हमने पहले ही कहा था सुषमा-कुरैशी की मुलाकात का कोई तुक नहीं