सिद्धू के करतारपुर कॉरिडोर बयान को लेकर मुकरा पाक, कहा-कोई फैसला नहीं लिया

इस्लामाबादः पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह से लौटने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। शपथ समारोह दौरान पाक आर्मी चीफ से गले मिलने के बाद आलोचना झेल रहे सिद्धू एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं।
PunjabKesari
सिद्धू ने पाक यात्रा के बाद कहा था कि भारत-पाक सीमा से अढाई किमी. दूर करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए द्वार खोलने को लेकर उनकी पाक आर्मी चीफ से बात हुई। लेकिन, इस संबंध में अब पाकिस्तान ने स्पष्टीकरण जारी कर कहा  है कि एक घटना से इसका फैसला नहीं हो सकता है। इसकी एक लंबी प्रक्रिया है और दोनों देशों के बीच बातचीत के बाद ही इस पर फैसला हो सकता है।  
PunjabKesari
गौरतलब है कि पाकिस्तान में हुए पूरे घटनाक्रम के कारण  नवजोत सिंह सिद्धू को अकाली दल का विरोध झेलना पड़ रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू जब से पाक से वापस आए हं, बार-बार कह रहे हैं कि उनकी और आर्मी चीफ से  करतारपुर साहिब कॉरिडोर को लेकर की बात हुई और वो रास्ता खुल सकता है लेकिन पाकिस्तान के जारी बयान के बाद सिद्धू पर और  उंगलियां उठनी शुरु हो गई हैं। कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव करते हुए कहा कि सिद्धू झूठ क्यों बोलेंगे, आर्मी चीफ के साथ उनकी जो बात हुई है उन्होनें उसी के बारे में आकर बात की है। 
PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!