पाकिस्‍तान के आर्मी चीफ की भारत को धमकी, कहा- खून की हर बूंद का हिसाब लेंगे

इंटरनैशनल डेस्कः भारत के साथ 1965 के युद्ध की 53वीं वर्षगांठ के अवसर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर दिखा दिया की वह कश्मीर के मुद्दे को लेकर कभी बाज नहीं आएगा। पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने अपनी बातों में कहा कि वे कश्मीर के भाईयों और बहनों द्वारा उनकी आजादी की लड़ाई में दी जाने वाली कुर्बानी के लिए सलाम करते हैं। आर्मी चीफ ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि  पाकिस्‍तान की रक्षा में लगे हर सैनिक की कुर्बानी के मायने हैं। बाजवा ने कहा है कि वह बॉर्डर पर बहे खून की हर बूंद का हिसाब लेंगे। सीमापार आतंकवादियों के खिलाफ भारत की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है। 

PunjabKesari
इसके अलावा लगातार पाकिस्तान पर अपने देश की धरती का इस्तेमाल आतंकवादी संगठनों के लिए ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इसी से पाकिस्तान बौखला गया है और उसने भारत से बदला लेने की धमकी दे डाली है। पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा ने रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में रक्षा और शहीद दिवस के संबंध में मुख्य समारोह को संबोधित करते हुए भारत से खूनी बदला लेने का ऐलान किया है। बाजवा ने देश की सीमा पर बहे खून का बदला भारत से लेने की धमकी दी है। 

PunjabKesari
पाकिस्तान रक्षा दिवस पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भी सूर बदले कहा कि पाकिस्तान शांतिपूर्ण सह - अस्तित्व में विश्वास करता है और अपने पड़ोसियों और  सारी दुनिया के साथ समानता के आधार पर पारस्परिक सहयोग को बढ़ावा देना चाहता है। कश्मीर के मुद्दे को लेकर इमरान खान ने कहा कि  क्षेत्र में शांति के लिए संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों के तहत कश्मीर मुद्दे का समाधान निकालना बेहद जरूरी है। इमरान सिर्फ इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने  अपनी बात में आगे कहा कि सरकार और सेना के मध्य एक मिथ्या प्रचार था जो की अब खत्म हो चुका है। पिछले 15 सालों से पाकिस्तान के दुश्मनों ने देश को तोड़ने के काफी प्रयास किए है लेकिन वह इसमें किसी भी तरह से सफल नहीं रहे है। 

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED इमरान सरकार का जनता को झटका, 143 फीसदी बढ़ाए गैस के दाम