खेतों में लगाई तार से हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत-एक घायल (Video)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर जिला मुख्यालय से सटी रघुनाथपुरा ग्राम पंचायत के तहत रघुनाथपुरा गांव में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया, जिसका क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में उपचार चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह के समय कृष्ण उर्फ विजय (41) अपने  एक अन्य साथी के साथ लावारिस पशुओं को खदेड़ने के लिए जा रहे थे। इस दौरान किसी ने अपने खेतों की रखवाली के लिए करंट वाली तार लगा रखी थी।


कृष्ण ने मौके पर ही तोड़ दिया दम
जैसे ही पशुओं को खदेड़ते हुए कृष्ण व उसका एक अन्य साथी वहां पहुंचे तो करंट की चपेट में आ गए, जिससे कृष्ण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि लोगों ने अपने खेतों की पशुओं से रखवाली के लिए करंट की तार बिछा रखी थी, जिसकी वजह से कृष्ण काल का ग्रास बन गया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। उधर, ग्राम पंचायत प्रधान प्यारे लाल चौधरी ने पीड़ित परिवार को जिला प्रशासन से मुआवजे के तौर पर आर्थिक सहायता मांगी है।

Related Stories:

RELATED आनी पुलिस ने 450 ग्राम अफीम सहित 3 युवकों को दबोचा