भाजपा के दावे पर ओवैसी का पलटवार, कहा- अकेले सरकार बनाएगी TRS

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले तेलंगाना में सियासी हलचल तेज हो गई है। राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा के दांव पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हमला कर दिया है। उन्होंने सोमवार को कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अपने बलबूते तेलंगाना में अगली सरकार बनायेगी और उनकी पार्टी टीआरएस तथा उसके प्रमुख के चन्द्रशेखर राव के साथ खड़ी रहेगी। 



हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने ट्वीट किया कि मैं आज अपराह्र तेलंगाना के कार्यवाहक और अगले मुख्यमंत्री, केसीआर साहब से मुलाकात करूंगा। इंशाअल्लाह वह अपने बलबूते ही सरकार बनायेंगे ओर मजलिस उनके साथ खड़ी रहेगी। यह राष्ट्र निर्माण के एक बड़े लक्ष्य की ओर हमारा पहला कदम है।


एआईएमआईएम ने सात दिसम्बर को हुए विधानसभा चुनाव में आठ सीटों पर चुनाव लड़ा था जबकि 2014 के चुनाव में इस पार्टी ने सात सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किये थे और टीआरएस का समर्थन किया था। तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना मंगलवार को होगी। 


गौरतलब है कि तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने दावा किया था कि राज्य में मौजूदा हालात ऐसे हैं कि कोई भी दल बिना भगवा पार्टी के समर्थन के सरकार नहीं बना सकता। उन्होंने कहा था कि अगर केसीआर बहुमत से दूर रहते हैं तो भाजपा उन्हें सपोर्ट करने को तैयार है। हालांकि इसके बदले भाजपा नेता ने केसीआर को ओवैसी का साथ छोड़ने को कहा था। 

Related Stories:

RELATED ओवैसी ने कहा- कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, दखल देना बंद करे पाकिस्तान