मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 2 सदस्य काबू

मोगा(आजाद):जिला पुलिस ने चोरी के 7 मोटरसाइकिलों सहित 2 व्यक्तियों को काबू किया है। इस संबंध में बाघापुराना पुलिस द्वारा अमर सिंह उर्फ गग्गू तथा गुरसाजन सिंह दोनों निवासी गांव माड़ी मुस्तफा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

इस संबंधी स्पैशल स्टाफ सी.आई.ए. बिलासपुर के सहायक थानेदार चरनजीत सिंह ने बताया कि जब वह समेत हवलदार जोगिन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह तथा हरजिन्द्र सिंह इलाके में गश्त करते हुए बाघापुराना के पास जा रहे थे, जब वह गांव चन्नूवाला की तिकोनी के पास पहुंचे, तो उनको गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि अमर सिंह उर्फ गग्गू तथा गुरसाजन सिंह मोटरसाइकिल चोरी करके आगे बेचने का काम करते हैं। यदि नाकाबंदी की जाए, तो वह काबू आ सकते हैं। जिस पर पुलिस पार्टी ने तुरंत नाकाबंदी की, तो दोनों कथित आरोपियों को जो मोटरसाइकिलों पर आ रहे थे, रोका तथा मोटरसाइकिलों के दस्तावेज मांगें, तो वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। जिस पर पुलिस पार्टी ने उनको हिरासत में ले लिया। पूछताछ दौरान उन्होंने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल उन्होंने चोरी किए हैं। जिस पर उक्त दोनों की निशानदेही पर अमर सिंह के घर से चोरी के 5 मोटरसाइकिल और बरामद किए। 

आरोपियों ने कहा कि उक्त सभी मोटरसाइकिल उन्होंने दाना मंडी बाघापुराना, निगाहा लंघेयाना, माहला खुर्द तथा अन्य आसपास के इलाके में से चोरी किए हैं, जिनको वह बेचने के लिए इलाके में घूम रहे थे जो पुलिस के काबू आ गए। सहायक थानेदार चरनजीत सिंह ने कहा कि कथित आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उनके साथ और कौन-कौन व्यक्ति शामिल हैं, इसके बाद दोनों को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। बरामद हुए मोटरसाइकिलों की कीमत डेढ़ लाख रुपए के करीब बताई जा रही है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!