देहरादून के विधानसभा में 18 से 24 सितंबर तक होगा मानसून सत्र का आयोजन

देहरादूनः उत्तराखंड में विधानसभा का मानसून सत्र 18 सितंबर को आहूत होने जा रहा है। इसी के चलते सरकार के स्तर पर सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। 


जानकारी के अनुसार, इस बार का मानसून सत्र देहरादून की विधानसभा में आयोजित किया जाएगा। 18 सितंबर से 24 सितंबर तक एक सप्ताह चलने वाले इस सत्र में अब तक विधायकों के कुल 1000 प्रश्न आ चुके हैं। इसके साथ ही सत्र के दौरान विधायी कार्य होंगे जबकि 24 सितंबर को सरकारी कार्य किए जाएंगे। बता दें कि मानसून सत्र के दौरान मलिन बस्तियों सहित सेवनिवृत कर्मचारियों से जुड़े अध्यादेशों को लाया जाएगा। वहीं कार्यमंत्रणा समिति में आने के बाद कुछ विधेयक भी सदन में आ सकते हैं।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनावों की रणनीति पर हुई चर्चा 
वहीं मुख्यमंत्री ने भाजपा की राष्टीय कार्यकारिणी की बैठक से लौटने के बाद बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। इसके साथ ही बैठक में 2019 के लोकसभा चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा हुई। सीएम ने कहा कि पार्टी ने जो रणनीति 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बनाई है। इसके चलते 2019 में पूर्ण बहुमत के साथ पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।   
 

Related Stories:

RELATED विधानसभा सत्र का पहला दिन रहा हंगामेदार, प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष ने सरकार पर बोला हमला