नेता प्रतिपक्ष का तीखा पलटवार, कहा-ज्वालामुखी की बैठक को न भूलें BJP नेता(VIdeo)

ऊना (अमित): ऊना में हरोली महिला कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और महिला कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए केंद्रीय और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में हुए संघर्ष पर आ रहे भाजपा नेताओं के बयानों पर तीखा पलटवार किया है।

भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर फैंका था थूक

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपनी ज्वालामुखी की बैठक को न भूलें जब भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर थूक तक फैंका था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है। कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष के स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़ को देख भाजपा के लोग विचलित हैं। उन्होंने लोकसभा की चारों सीटें जीतकर मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने का दावा किया।

सरकारी इमारतों का भगवाकरण नहीं होगा सहन

वहीं प्रदेश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान आई.जी.एम.सी. में हो रहे रंग-रोगन पर भी नेता विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारी इमारतों का भी भगवाकरण करने का प्रयास कर रही है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि सरकार जल्द ऐसे काम बंद करें अन्यथा कांग्रेस सख्त रुख अपनाएगी।

Related Stories:

RELATED Swine flu के कहर पर बोले विपक्ष के नेता, मंत्रियों की तरह आम लोगों की भी चिंता करे सरकार