जल्द लॉन्च हो सकता है Oppo A9, जानिए क्या होंगे फीचर्स

गैजेट डैस्कः Oppo इन दिनों अपने बजट स्मार्टफोन की A-series पर काम कर रही है। कंपनी बजट सेगमेंट के A5s और A1k स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद Oppo A9 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। खबरों की मानें तो Oppo A9 को कंपनी चीन में इस महीने के अंत में यानी 30 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है।

माय स्मार्ट प्राइस के मुताबिक Oppo A9 एक अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा। इससे पहले इस महीने कंपनी ने प्रिमियम सेगमेंट में Oppo Reno को लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन Ice Jade White, Mica Green, और Fluorite Purple कलर ऑपशन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत चीन में 1,700 RMB हो सकती है जो भारतीय कैरेंसी के मुताबिक 17,600 रुपये होगी। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A9 में 48-मेगापिक्सल वाला कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा फिलहाल सेकेंडरी कैमरे के सेंसर के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं स्मार्टफोन की डिस्प्ले साइज और रेज्यूलेशन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सेल्फी कैमरे केलिए इस स्मार्टफोन में डूड्रॉप नॉच दी जाएगी। ये स्मार्टफोन लगभग बैजल लैस डिस्प्ले के साथ आएगा।

कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है जिसमें 6GB की रैम दी जाएगी। वहीं स्मार्टफोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। रिपोर्टस के मुतबाक इस स्मार्टफोन में 4,020mAh की बैटरी दी जाएगी जो VOOC 3.0 फास्ट चार्चिंग (20W) को सपोर्ट करेगी। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन Android Pie आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा। लीक हुई रैंडर इमेज के मुताबिक इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक में माउंट होगा। बता दें कि ओप्पो ने कल ही रूस में अपना बजट स्मार्टफोन A1k को लॉन्च किया है, जिसके बेस वेरिएंट की कीमत 9,990 RUB (करीब 10,500 रुपये) तय की गई है। इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.1-इंच HD+ डिस्प्ले और MediaTek Helio P22 चिपसेट के साथ लॉन्च किया है जो 2GB RAM, और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। ये स्मार्टफोन 4,000mAh बैटरी के साथ आता है।

Related Stories:

RELATED सैमसंग ने पेश किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ