ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा भारी, समान की जगह निकला मगरमच्छ-छिपकली

इंटरनैशनल डेस्कः आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ गया है। कई बार ऐसा होता कि आपने कुछ और प्रॉडक्ट ऑर्डर किया, लेकिन डिलीवरी किसी दूसरे प्रॉडक्ट की हो गई. चीन में एक महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। महिला ने ऑनलाइन शॉपिंग से हेल्थ केयर प्रॉडक्ट ऑर्डर किया थ लेकिन, जो पैकेट उन्हें डिलीवर किया गया, उसमें से मरा हुआ मगरमच्छ और छिपकली निकली।

चीन के अखबार 'शंघाईस्ट' के मुताबिक, झेझियांग प्रांत के सुचांग में झांग नाम की महिला ने ऑनलाइन हेल्थ सप्लीमेंट ऑर्डर किया था। जब उन्हें प्रॉडक्ट को रिसीव किया, तो तीन डिब्बों का आकार एक जैसा था, लेकिन चौथे वाले डिब्बे का आकार सामान्य से कुछ बड़ा था जिससे कुछ अजीब सी बदबू आ रही थी। जब उन्होंने पैकेट खोला, तो महिला के होश उड़ गए। पैकेट में मरा हुआ मगरमच्छ और छिपकली भरे हुए थे। 

महिला ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर इसकी रिपोर्ट की।. पुलिस को भी सूचना दी गई। मगरमच्छ पर क्यूआर कोड का टैग लगा हुआ था जिसके जरिये पुलिस ने मगरमच्छ के ब्योरे का पता लगाया।पुलिस की जांच में पता चला कि कुरियर कंपनी ने मगरमच्छ और छिपकली को गलत पते पर डिलीवर्ड कर दिया था।  जब दोनों जीवों को भेजा गया था, तब वे जिंदा थे। लेकिन लंबी डिलीवरी के चलते इनकी मौत हो गई।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!