गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को किया गर्भवती

ठियोग: गुड़िया गैंगरेप व मर्डर केस के बाद शिमला के कोटखाई में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है, जहां पर एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय हितेश जोकि एक निजी स्कूल में शिक्षक है, उस पर नाबालिग छात्रा से रेप का मामला दर्ज हुआ है। मामले के पता तब चला जब कुछ दिन पहले पीड़िता के परिजनों को उसके गर्भवती होने की आशंका हुई। इसके बाद पूरे मामले का पटाक्षेप हो गया।

गुड़िया प्रकरण में थाना फूंकने का भी है आरोपी

काबिलेगौर है कि 4 जुलाई 2017 में कोटखाई गुड़िया गैंगरेप तथा मर्डर मामले के दौरान दौरान कोटखाई थाना जलाने पर 48 लोगों के खिलाफ  पुलिस ने कोर्ट में चालान दाखिल किया है, इनमें आरोपी शिक्षक का नाम भी है। वीरवार को आरोपी शिक्षक के खिलाफ  376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी

डी.एस.पी. ठियोग कुलविंदर सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है, जिसे लेकर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे न्यायालय में पेश किया गया था जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक पर कोटखाई थाना जलाने तथा तोडफ़ोड़ का मामला भी दर्ज है।

Related Stories:

RELATED ब्रिटेन की महारानी को दिए उपहार को नहीं पहचान पाए ट्रंप, पत्नी मेलानिया ने शर्मिंदगी से बचाया