25 हजार रुपए का वांछित अपराधी संदीप उर्फ सैंडी गिरफ्तार

रोहतक (स.ह.): सी.आई.ए.-1 की टीम ने रोहतक पुलिस की वांछित अपराधियों की सूची में शामिल पैरोल जम्पर तथा 25 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल करके गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सी.आई.ए.-1 प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र भंडारी ने बताया कि आरोपी संदीप उर्फ  सैंडी पुत्र रामकिशन निवासी गांव चुलियाना ने साल 2011 में अपने साथियों के साथ मिलकर सदर बहादुरगढ़ में एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त मामले में आरोपी को अदालत से आजीवन कारावास की सजा हुई है। आरोपी संदीप गुरुग्राम जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। आरोपी 16 मई 2018 को 6 सप्ताह की पैरोल पर जेल से बाहर आया था तथा आरोपी को 28 जून 2018 को वापस जेल में आत्मसमर्पण करना था लेकिन आरोपी संदीप ने जेल में आत्मसमर्पण नहीं किया तथा फरार हो गया। आरोपी पर रोहतक पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया।

बागपत में काटी फरारी
जांच सामने आया कि आरोपी संदीप उर्फ  सैंडी को दिल्ली पुलिस ने 12 फरवरी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। स.उप.नि. पंकज, मुख्य सिपाही धर्मबीर व सिपाही जितेन्द्र की टीम ने वीरवार को आरोपी संदीप उर्फ  सैंडी को अदालत रोहतक से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने के 2 मामले भी दर्ज हैं। फरारी के दौरान आरोपी बागपत (उत्तर प्रदेश) में रहा है।

Related Stories:

RELATED मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, साथी बदमाश हुआ फरार