PAP चौक के चारों तरफ हैवी वाहन खराब होने से लगा रहा जाम

जालंधर (स.ह.): मंगलवार सुबह पी.ए.पी. चौक के आस-पास 4 किलोमीटर के दायरे में जाम लग गया। जाम हैवी वाहनों के कारण लगा, जो खराब होने के कारण बीच सड़क में ही खड़े हो गए थे। ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन एक के बाद एक हैवी वाहन खराब होने के कारण सड़क पर रुक गए जिस कारण सड़क ब्लॉक हो गई।

ए.डी.सी.पी. अश्विनी कुमार ने बताया कि सुबह 6 बजे बी.एस.एफ. चौक पर एक टिप्पर का एक्सल टूट गया था। वह बीच सड़क में खड़ा हो गया जिसके कारण जाम लगना शुरू हो गया।

ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रैफिक को कंट्रोल करना शुरू कर दिया था लेकिन कुछ समय बाद ही पी.ए.पी. के गेट नंबर 1 के बाहर हैवी व्हीकल खराब हो गया। उसके कारण भी जाम लगना शुरू हो गया। जब उसे क्रेन की मदद से साइड पर करवाया गया तो पी.ए.पी. आर.ओ.बी. पर हैवी व्हीकल खराब होने के कारण खड़ा हो गया और बाद में चौगिट्टी में एक्सल टूटने से हैवी व्हीकल बीच सड़क में खड़ा हो गया। एक-एक करके  4 स्थानों पर हैवी व्हीकल खराब होने के कारण वाहनों की कतारें लगनी शुरू हो गईं और 4 किलोमीटर तक जाम लग गया। मौके पर पहुंचे ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अश्विनी कुमार व उनकी टीम ने 5 घंटों की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया जिसके बाद जाकर ट्रैफिक सुचारू ढंग से चलना शुरू हुआ।

Related Stories:

RELATED एक सप्ताह में लगा चौथी बार जाम