बच्ची का होमवर्क कराता है कुत्ता, देखें वीडियो

बीजिंगः भागदौड़ भरी जिदगी में पेरेंटस के लिए हमेशा एक समस्या रहती है अपने बच्चों को होमवर्क कराना। समय की कमी के चलते वे कई बच्चों को समय नहीं दे पाते और समय पर होमवर्क न करने कारण पढ़ाई में भी पिछड़ जाते हैं। ऐेसे में एक पिता ने अपनी बेटी को समय पर होमवर्क करवाने का अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है।  चीन में एक शख्स ने अपने पालतु कुत्ते को इस तरह से ट्रेंड किया है कि वह उसकी बेटी की होमवर्क में सहायता करता है।



इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण-पश्चिमी चीन के गुइझोऊ प्रांत में एक पिता ने अपनी छोटी बच्ची और अपने पालतु कुत्ते के बीच एक नया रिश्ता बनाने का फैसला किया है। जू नाम के इस शख्स ने पालतु कुत्ते को अपनी छोटी बच्ची की पढ़ाई के दौरान देखने के लिए ट्यूटर के रूप में प्रशिक्षित किया है।



जू का कहना है कि उनका कुत्ता उनकी छोटी बेटी को होमवर्क करने के दौरान फोन से दूर रखता है। जू ने कुत्ते को छोटी बच्ची की देखरेख के लिए पहले काफी ट्रेंड किया है, ताकि वह बच्ची का ढंग से ध्यान रख सके। कुत्ते का नाम मोंगरेल बताया जा रहा है जोकि हल्के क्रीम रंग का है। छोटी बच्ची और कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
 

Related Stories:

RELATED महिला को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, भीड़ ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, Video Viral