बीच सड़क पर पति ले रहा था पत्नी के प्यार का इम्तिहान, तभी हो गया हादसा(Video)

नेशनल डेस्क: प्यार का नशा बहुत ही खतरनाक होता है। इसका जुनून रिश्तों को खतरनाक मोड़ पर ला देता है। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला चीन का भी समाने आया है, जहां एक शख्स ने बीवी का लव टेस्ट लेने के लिए अपनी जान को दांव पर लगा दिया। 

यह पूरी घटना प्रूवी चीन के झेजियागं प्रांत के लिशुई की है, जहां पैन नाम का शख्स अपनी पत्नी का लव टेस्ट लेना चाहता था। वह यह जानना चाहता था कि उसकी बीवी उससे सच में प्यार करती है या नहीं। घटना के दिन वह शराब पीकर सड़क के बीचो-बीच खड़ा हो गया। 

पैन ​के इस कारनामे का एक वीडियो भी सामने आसा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि वह बीच सड़क में खड़ा अपनी पत्नी से झगड़ रहा है। उन दोनों के आस पास से कई गाड़ियां गुजर रही है। उसकी पत्नी कई बार उसे सड़क से हटाने की कोशिश करती है, लेकिन वह नहीं मानता। इसी बीच एक तेज रफ्तार वैन ने पैन को टक्कर मार दी, जिसमें वह घायल हो गया। 

घटना के बाद पैन ने पुलिस को बताया कि मैं ये चेक करना चाहता था कि मेरी पत्नी मुझे रोकती है या नहीं। मैं जानना चाहता था कि अगर वो मुझे बहुत प्यार करती है तो मुझे पीछे खींच लेगी। लेकिन मेरी कार से टक्कर हो गई और अब मैं काफी घायल हो गया। 
 

Related Stories:

RELATED पति ने पत्नी को बालों से पकड़ सड़क पर घसीटा, फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा