इमरान खान की तारीफ कर फसे प्रोफेसर, छात्रों ने घुटनों के बल बैठाकर मंगवाई माफी

नेशनल डेेस्क: पुलवामा हमले के बाद भारत और पा​किस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में एक प्रोफेसर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तारीफ करना काफी महंगा पड़ गया। गुस्साए छात्रों ने उनसे घुटनों के बल पर बैठाकर माफी मंगवाई।  

दरअसल कर्नाटक के विजयपुरा में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट में विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़े जाने पर इमरान खान की प्रशंसा की। यही नहीं उन्होंने देश में युद्ध जैसी स्थिति पैदा करने के लिए बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए। प्रोफेसर ने अपने पोस्ट में लिखा कि इसमें सबसे ज्यादा बुद्धिमान कौन दिखता है, आप भक्त। अगर ऐसे ही तनाव बढ़ा और करोड़ों लोगों की जान जाने के कारण आप लोग होंगे। 

प्रोफेसर की इस पोस्‍ट के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने कालेज में जमकर हंगामा किया। जिसके बाद प्रोफेसर को घुटनों के बल बैठकर माफी मंगवाई गई। हैरानी की बात है कि यह सब कुछ पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हुआ लेकिन वह मूकदर्शक बन तमाशा देखते रहे। 

वहीं इस घटना को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल वीपी हुग्गी ने कहा कि प्रोफेसर वाथर को अभी निलंबित नहीं किया गया है और मंगलवार को कॉलेज के दोबारा खुलने पर आदेश जारी किया जाएगा। पुलिस के अनुसार उन्हे इस माामले में कोई शिकायत नहीं मिली और ना ही अभी तक कोई एफआईआर दर्ज हुई है। 

Related Stories:

RELATED पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ईरान पहुंचे