तेजस्वी का सुशील मोदी पर हमला- नकारात्मक व्यक्ति को कुछ नहीं सुझा तो गिन रहे सरकारी आवास के AC

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रही है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा बंगले की साज-सजावट को लेकर किए गए खर्च पर उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने जमकर हमला बोला है।

सरकारी आवास के पेड़-पौधे और AC गिन रहे हैं मोदी 
तेजस्वी ने कहा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जी शुरू से हीन भावना से ग्रस्त नेता हैं। सुशील मोदी जी जैसे निहायती नकारात्मक व्यक्ति को कुछ नहीं सुझा तो सरकारी आवास के पेड़-पौधे और एसी गिन रहे हैं। ये ऐसी प्रवृति के इंसान हैं कि कुछ महीनों पहले नीतीश जी के बंगलों की खिड़की और दरवाजे गिन रहे थे। 

मोदी बताएं- किस मंत्री के सरकारी आवास में एसी नहीं 
राजद नेता ने कहा कि सुशील मोदी में हिम्मत है तो बताएं किस सरकारी आवास में सोफा नहीं है? किस मंत्री के सरकारी आवास में एसी नहीं है? किस सरकारी आवास में बेड, रसोई, फ्रिज, गैस, डाइनिंग टेबल, पंखे, कुर्सी नहीं हैं? इंटीरियर डिजाइनिंग मेरा विषय है और अपनी कला का प्रयोग कर आवास को खूबसूरत बनाने के लिए अगर सही कॉम्बिनेशन का प्रयोग किया है तो मोदी जी को अपच हो गया है क्योंकि इन्हें लगता है कि यही ज्ञान के भंडार हैं और ज्ञान का कॉपीराइट नीरव मोदी और ललित मोदी जैसे लुटेरों वाली बिरादरी को ही है।

आप लोग तो थूक कर चाटने वाले गिरोह के सरगना है 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मोदी जी आपकी और मेरी उम्र में 40 साल का अंतर है तो स्वाभाविक है फर्क पसंद और रखरखाव का भी होगा। हम नए जमाने के लोग हैं और इसी सोच के साथ बिहार को आगे ले जाएंगे। आप जैसों की आउटडेटेड और एक्स्पायर्ड सोच से अब बिहार का भला नहीं होने वाला। उन्होंने कहा कि आप लोग तो थूक कर चाटने वाले गिरोह के सरगना है। चंद दिन पहले आपके लिए नीतीश कुमार से ज्यादा विश्वासघाती व मतलबी व्यक्ति कोई नहीं था और आज उनसे ज्यादा विश्वसनीय। नहीं यकीन तो अपने पुराने बयान याद कर लीजिए?

Related Stories:

RELATED मामूली विवाद को लेकर व्यक्ति पर तेजधार हथियारों से हमला