बर्फ में जम गई क्यूट बिल्ली, मुश्किल से बची जान (देखें तस्वीरें)

न्यूयार्कःउत्तरी ध्रुव की ओर से चल रहे बर्फीले चक्रवात (पोलर वोर्टेक्स) की वजह से अमेरिका के कुछ हिस्से इस वक्त दुनिया की सबसे ठंडे स्थान बने हुए हैं। अमेरिका में ठंड का इतना कहर बरप रहा है कि फरवरी की शुरुआत में भी कुछ जगहों पर तापमान माइनस 40 डिग्री तक पहुंचा या। इस दौरान हेयर वॉश के बाद महिला के बाल फ्रीज होने की तस्वीरें और घर से बाहर निकलते ही गर्म कॉफी के बर्फ बन जाने के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे थे।


लेकिन अब US के नॉर्थवेस्ट मोन्टाना शहर के कलीस्पेल इलाके से Animal Clinic of Kalispell एक बिल्ली के जम जाने की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को फेसबुक पेज पर 5 फरवरी को शेयर किया था, जिसके बाद यह काफी चर्चा में थी। क्लीनिक की ओर से जमी बिल्ली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया, ये हमारी इस हफ्ते की बेहतरीन सर्वाइवल स्टोरी है। कुछ क्लाइंट्स ने बर्फ में जमी बिल्ली को देखा। वे उसे लगभग मरे हुए हाल में हमारे पास लाए। क्लीनिक की ओर से जमी बिल्ली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया, ये हमारी इस हफ्ते की बेहतरीन सर्वाइवल स्टोरी है। कुछ क्लाइंट्स ने बर्फ में जमी बिल्ली को देखा, वे उसे लगभग मरे हुए हाल में हमारे पास लाए।

जब वे जमी बिल्ली को लाए तो उसका टेंपरेचर बेहद कम था, कई घंटों बाद वह रिकवर हो गई। अब वह पूरी तरह नॉर्मल है।उसके फूले बाल, बहुत प्यारे हैं। फेसबुक पोस्ट पर खबर लिखे जाने तक लगभग साढ़े 5 हजार लाइक्स, साढ़े 4 हज़ार शेयर्स थे। बता दें कि उत्तरी ध्रुव की ओर से चल रहे बर्फीले चक्रवात (पोलर वोर्टेक्स) की वजह से अमेरिका के कुछ हिस्से इस वक्त दुनिया की सबसे ठंडी जगहों में से एक है।

बता दें कि उत्तरी ध्रुव की ओर से चल रहे बर्फीले चक्रवात (पोलर वोर्टेक्स) की वजह से अमेरिका के कुछ हिस्से इस वक्त दुनिया की सबसे ठंडी जगहों में से एक है। रायटर के मुताबिक, पिछले दिनों संयुक्त राज्य अमेरिका का एक बड़ा दल बर्फबारी और तूफानी बर्फीली हवाओं की चपेट में था जिसमे कई लोगों की मौत भी हुई थी। तापमान कम होने की वजह मध्य-पश्चिम और पूर्वी राज्यों में आर्कटिक वायु का विस्फोट थी।

 

Related Stories:

RELATED चीन से आयात होने वाले सामान पर ऊंचा शुल्क लगाए सरकार: कैट