हार्दिक पटेल बनेंगे दूल्हा, बचपन की दोस्त के साथ करने जा रहे हैं शादी

नेशनल डेस्क: गुजरात के पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हार्दिक 27 जनवरी को अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख से शादी होने जा रहे हैं। यह शादी गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिगसार गांव में ही होगी। 



हार्दिक के पिता भरत पटेल और उनके करीबी निखिल सवानी के अनुसार हार्दिक ने शादी के समारोह को बेहद साधारण तरीके से आयोजित करने का फैसला किया है। शादी में करीब 100 लोगों को आमंत्रित किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह पटेल रीति रिवाज से ही होगा। 


जानकारी के अनुसार किंजल पारीख अहमदाबाद के विरमगाम की रहने वाली है।  हालांकि फिलहाल वो सूरत में रह रहीं हैं। हार्दिक पटेल स्नातक की पढ़ाई के बाद ही राजनीति में उतर आए. वहीं, उनकी होने वाली पत्नी किंजल फिलहाल एलएलबी की पढ़ाई कर रहीं हैं। उन्होंने बीए के बाद एमए की डिग्री हासिल की, फिर कानून की पढ़ाई करने का फैसला लिया। 


हार्दिक ने बताया कि उन्होंने सादगीपूर्ण तरीके से शादी का फैसला इसलिए लिया क्योंकि हाल ही में उनकी बहन की शादी हुई थी और इसमें सभी रिश्तेदार शामिल हुए थे। इस शादी को सभी सामाजिक रीति-रिवाजों के साथ पूरा किया गया था। 
 

Related Stories:

RELATED अगर आप भी बनने वाली हैं दुल्हन तो यहां से चूज करें अपने लिए Bridal Footwear