हरियाणा के पशु व्यापारी की राजस्थान में बेरहमी से हत्या

कूलां(गुरशरण मोंगा): फतेहाबाद के गांव अकांवाली निवासी एक पशु व्यापारी की राजस्थान प्रदेश के जैसलमेर जिला के नाचने कस्बा में तेजधार हथियार से बुरी तरह घायल कर एवं बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन शनिवार को ही राजस्थान के लिए रवाना हो गए।

जानकारी के अनुसार गांव अकांवाली निवासी लगभग 45 वर्षीय काला राम पुत्र कंदी राम जो कि भेड़-बकरियों को व्यापार करता था। और प्रत्येक सप्ताह वीरवार के ही दिन गांव अकांवाली से व्यापार करने के लिए राजस्थान जाता था। इस बार भी काला राम वीरवार को ही व्यापार करने के लिए राजस्थान प्रदेश के जैसलमेर जिला के नाचने कस्बा में गया हुआ था। वहां पर किसी अज्ञात लुटेरों ने काला राम से लूटपाट कर उसकी बड़ी ही बेरहमी तेजधार हथियार से हत्या कर दी। शव की पहचान होने पर ही मृतक काला राम के परिजनों को इस घटना की सूचना राजस्थान पुलिस द्वारा गांव अकांवाली में दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन तुरन्त राजस्थान के लिए रवाना हो गए।

व्यापार कर ही करता था परिवार का पालन-पोषण
मृतक काला राम ओढ़ (राजपूत) बिरादरी से सम्बन्ध रखता था। मृतक काला राम का बड़ा भाई औमप्रकाश गांव अकांवाली का सरपंच भी रह चुका है। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी 2 बेटीयां व 2 बेटे है। मृतक काला राम अपने घर में अकेला ही कमाने वाला था और राजस्थान से भेड़-बकरियां खरीद कर उन्हें पंजाब के लुधियाना शहर में बेचता था। उसके सहारे ही वह अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शव की फोटो
राजस्थान प्रदेश के जैसलमेर जिला के नाचने कस्बा में गांव अकांवाली निवासी काला राम की किसी अज्ञात लुटेरों ने उससे लूटपाट कर उसकी बड़ी ही बेरहमी तेजधार हथियार से हत्या कर उसका शव वहीं फैंक दिया। राजस्थान पुलिस को जब इस वारदात की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश में जुट गई। इसी दौरान वहां पर रहे किसी जानकार द्वारा मृतक काला राम के शव की शिनाख्त कर ली गई। मृतक काला राम के शव की फोटो राजस्थान से ही सोशल मीडिया पर ही किसी के द्वारा गांव अकांवाली में मृतक के परिजनों के पास भेजी गई। रविवार को यह शव की फोटो देखते ही देखते पूरे गांव में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

गांव में छाई शोक की लहर
इस घटना से गांव अकांवाली में शोक की लहर छाई हुई थी। हर किसी के जुबान पर इस घटना की ही चर्चा थी। मृतक काला राम बड़े ही नर्म एवं सहज स्वभाव का व्यक्ति था। उसकी हत्या हो जाने की घटना से हर कोई स्तब्ध था। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव गांव अकांवाली में नहीं पहुंच पाया था।

Related Stories:

RELATED हरियाणा मार्का शराब सहित 2 काबू