जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में जवानों ने ढेर किया आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

नेशनल डेेस्क: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में रविवार शाम आतंकवादी ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। ​इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया जिसके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। सेना का सर्च आपरेशन जारी है। 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम को हंदवाडा के चोटीपुरा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और सेना की संयुक्त जांच चौकी पर आतंकवादी हमला हुआ। सुरक्षा कर्मियों की ओर से इस पर जवाबी कार्रवाई करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। हमलावर दूसरा आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गया।

अधिकारी ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटनास्थल पर भेजा गया है और इलाके को घेरकर हमलावर को ढूंढने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ स्थल पर मारे गये आतंकवादी के शव के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने एक बड़े ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया था। इन दोनों में से एक आतंकी की पहचान हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर मन्नान वानी के तौर पर हुई। 

Related Stories:

RELATED नाबालिग लड़की से दुराचार मामले में जम्मू-कश्मीर से दबोचा आरोपी