पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने किया शातिर बदमाश को गिरफ्तार

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने गांव भिडूकी से एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने लूट, रंगदारी, हत्या, हत्या के प्रयास व मारपीट सहित लगभग दो दर्जन वारदातो को अंजाम दे रखा है। जिनमें से 18 वारदात पलवल जिले में दर्ज है। पुलिस ने दो दिन की पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल व जिंदा रौंद को बरामद किया है। आरोपी के गिरोह के कुछ साथी फिलहाल फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।


पलवल सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना ने बताया कि गत चार नवम्बर को उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि एक कुख्यात आरोपी गांव भिडूकी मौजूद है। जो किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में है यदि मौके पर दबिश दी जाए तो काबू आ सकता है। सूचना मिलते ही टीम का गठन किया गया और आरोपी को मौके पर गिरफ्तार किया गया। जिसने पूछताछ में अपना नाम गांव पहाड़ी निवासी हरकेश उर्फ रिंकू पहाड़ियां बताया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। 

रिमांड के दौरान रिंकू पहाडियां ने बताया कि उसने फेसबुक पर डाल रखा है कि आंतकवाद का दुसरा नाम रिंकू पहाड़ियां है। गहन पूछताछ में रिंकू ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट, रंगदारी, हत्या, हत्या का प्रयास व मारपीट सहित 24 वारदातों को अंजाम दे रखा है। रिंकू का एक साथी जीतू पहले गिरफ्तार हो चुका है जो जेल में है। गिरोह के कुछ अन्य साथी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने रिंकू के कब्जे से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, एक जिंदा रौंद को बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related Stories:

RELATED कलोनाइजरों व प्रापर्टी डीलरों को गैंगस्टर बन फोन पर फिरौती मांगने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे