2 अक्टूबर को इवेंट में Microsoft लांच करेगी अपना ये नया डिवाइस

गैजेट डेस्क-अमरीकी टैक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट 2 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में अपने एक इवेंट का अायोजन करने जा रही है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इंवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है, जहां इवेंट का टैग लाइन ' मोमेंट ऑफ यॉर टाइम' है। बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस इंवेट में नया सर्फेस प्रो लाइन और लेटेस्ट इंटेल प्रोसेसर्स के साथ अपना नया सर्फेस लैपटॉप लांच कर सकती है। इसके अलावा सर्फेस स्टूडियो के ऑल इन वन पीसी में भी अपग्रेड आने की भी उम्मीद की जा रही है। बता दें कि इस इवेंट को न्यूयॉर्क में 4 PM Eastern Time (भारतीय समयानुसार 1:30 AM) पर आयोजित किया जाएगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने कुछ महीने पहले भारत में सरफेस बुक 2 और सरफेस लैपटॉप को लॉन्च किया था। वहीं कंपनी ने सरफेस बुक 2 और सरफेस लैपटॉप को पिछले साल अक्टूबर में ग्लोबली पेश किया था। वहीं 9 अक्टूबर को गूगल भी अपने इवेंट का आयोजन करने वाला है। पिछले हफ्ते गूगल ने मीडिया इंवाइट भेजना शुरू कर दिया था जिसमें ये कहा गया था कि वो तीसरे जेनेरशन पिक्सल स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाने जा रहा है।

गूगल इसके लिए न्यूयॉर्क में एक इवेंट का आयोजन करने वाला है। दूसरी तरफ एप्पल भी 12 सितंबर को भारतीय समयनुसार रात 10:30 बजे इंवेट का अायोजन करने जा रही है जिसमें कंपनी तीन नए आईफोन मॉडल्स को लांच करेगी। 

Related Stories:

RELATED काला मोतिया का इलाज करने के काम आएगी स्मार्ट ड्रेनिंग डिवाइस