BSNL ने पेश किए 4 नए प्लान्स, 20 एमबीपीएस की स्पीड पर मिलेगा डाटा

गैजेट डेस्क- BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए 4 नए प्लान्स लांच किए हैं। जिनकी कीमतें क्रमश: 99 रुपए, 199 रुपए, 299 रुपए और 399 रुपए हैं। कंपनी के इन नए प्लान्स में ग्राहकों को 20 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा मिलेगा और लिमिट खत्म होने के बाद यह स्पीड घटकर 1 mbps हो जाएगी। इन प्लान्स में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।इन प्लान्स का लाभ ग्राहक ऑफर की घोषणा होने के 90 दिन के अंदर ही ले सकते हैं। वहीं इन प्लान्स की खास बात है कि ग्राहक देश के किसी भी कोने में इन पैक्स का लाभ ले सकते हैं। हालांकि ये प्लान्स अंडमान और निकोबार के लिए मान्य नहीं होंगे। माना जा रहा है कि इन नए प्लान्स से कंपनी जियो गीगाफाइबर को टक्कर देगी। अाइए जानते हैं इन नए प्लान्स के बारे में...

-  99 रुपए के प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 20 एमबीपीएस की स्पीड से 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 1 mbps हो जाएगी।

-199 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को रोज 5 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। इसकी वैधता 30 दिनों की है यानी कि 30 दिनों में ग्राहक कुल 150 जीबी डाटा का लाभ ले पाएंगे।

-299 रुपए वाले प्लान में कुल 300 जीबी (10जीबी/दिन) और 399 रुपए में कुल 600 जीबी (20जीबी/दिन) डाटा दिया जा रहा है।

बता दें कि Reliance Jio की ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber के लिए पिछले महीने से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। उम्मीद है कि जियो अपनी फाइबर-टु-द-होम (FTTH) सेवा से ब्रॉडबैंड मार्केट में धूम मचा सकता है। जियो को देखते हुए बाकी कंपनियों ने भी कमर कस ली है। 

Related Stories:

RELATED Airtel ने लांच किए 5 नए प्रीपेड प्लान, शुरुआती कीमत 178 रुपए