''आप'' नेता संजय सिंह ने मोदी-योगी पर साधा जमकर निशाना, कहा- भीख मांगना भी एक रोजगार

गाजियाबादः राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता संजय सिंह ने मोदी व योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ झूठ और जुमलों के आधार पर टिकी हुई। सरकार ने कहा था कि 15 लाख हर आदमी के खाते में पहुंच जाएगा। हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को मोदी राज में चौपट कर दिया गया। जीएसटी लगा दी गई। काला धन दोगुना हो गया। अभी जो हालत देश की अर्थव्यवस्था के चल रहे हैं। कोई उनसे सवाल करने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोदी कह रहे थे, पकौड़ा की दुकान लगाओ और रोजगार करो। मुझे लगता है भीख मांगना भी एक रोजगार है। हिंदुस्तान के लोगों के हाथ में कटोरा पकड़ने का काम मोदी की सरकार कर रही है। संजय ने कहा वह इसलिए इन तमाम मुद्दों को लेकर पदयात्रा निकाल रहे हैं। 

संजह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार डेढ़ साल से चल रही है। बच्चे ऑक्सीजन की कमी से उत्तर प्रदेश में मर जाते हैं। 6 साल, 10 साल, 12 साल की बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही है। विधायक से लेकर मंत्री तक तमाम लोग महिलाओं के साथ छेड़खानी और बलात्कार के मामले में लिप्त पाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों का 10000 करोड़ रुपये बकाया है। शिक्षामित्र महिलाओं को सुहागिन महिलाओं को अपना सिर मुंडवाकर विरोध प्रदर्शन करना पड़ता है और मुख्यमंत्री योगी कान में रुई डालकर बैठे हुए। 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बुंदेलखंड राज्य बनाने की बात हुई थी और जो विधानसभा में प्रस्ताव पारित हुआ है मायावती की सरकार में। उसको पूरा करने का काम केंद्र की सरकार का है। मोदी सरकार ने अंबानी के जरिए हजारों करोड़ों रुपए का घोटाला किया और सिर्फ 12 दिन पुरानी कंपनी को दिया। पूर्वांचल की पदयात्रा कर के आया बनारस से बलिया वहां भी हालत बदत्तर है। पश्चिम में घूम रहा हूं, यहां भी हालत बेहद खराब हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी इन दिनों संजय सिंह के नेतृत्व में सहारनपुर से दिल्ली तक पदयात्रा निकाल रही है। पद यात्रा के दौरान कद्दावर नेता संजय सिंह का काफिला गाजियाबाद पहुंचा। जहां उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए ये सब बातें कहीं।

Related Stories:

RELATED विजय माल्या का जेतली से मुलाकात का खुलासा चौंकाने वाला: संजय सिंह