Video: भगोड़ा माल्या देखने पहुंचा भारत-इंग्लैंड का मैच, स्वदेश वापसी पर कहा- जज लेंगे फैसला

नई दिल्लीःभगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा पांचवां टेस्ट मैच देखने ओवल पहुंचा। भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ रुपए का चूना लगाने वाले माल्या को सफेद ट्राउजर, ब्लैक ब्‍लेजर पहने और आंखों में काला चश्मा लगाए स्टेडियम में प्रवेश करते हुए देखा गया। 

स्वदेश वापसी के सवाल पर माल्या ने हंसते हुए कहा कि जज तय करेंगे कि उसे लौटना है या नहीं। माल्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हाल ही में एक खबर आई थी कि विजय माल्या इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम से मिलना चाहता था, लेकिन भारत सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी। इससे पहले जून, 2017 में चैंपियंस ट्रोफी के दौरान भी विजय माल्या स्टेडियम पहुंचा था। उस वक्त उसे इंडियन क्रिकेट फैंस की हूटिंग का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि विजय माल्या भारत से फरार है, उन पर कई बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए का बकाया है। एकतरफ देश की कई एजेंसियां उन्हें ढूंढ रही हैं दूसरी तरफ वो आराम से भारत के मैच देख रहे हैं। आईपीएल की फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम का ओनर हुआ करता था। इस वजह से कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी उसके करीबी दोस्तों में शामिल हैं। फिलहाल माल्या लंदन में है और वहां उसके खिलाफ भारत प्रत्यर्पण का केस चल रहा है। माल्या पर वह केस भारत सरकार की तरफ से सीबीआई और ईडी ने ही किया है। 

Related Stories:

RELATED इंग्लैंड के सामने चयन की दुविधा, दूसरे टेस्ट से पहले निकालना होगा हल