एबी डीविलियर्स की होगी वापसी, इस लीग में लगाते नजर आएंगे चौके-छक्के

जालन्धर : दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज और वनडे क्रिकेट में सबसे तेज (31 गेंद) शतक लगाने वाले एबी डीविलियर्स ने मई में क्रिकेट के सभी फार्मेट से अचानक रिटायरमैंट का फैसला लेकर सबको चौका दिया था। लेकिन अब खबर है कि डीविलियर्स मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। डीविलियर्स ने खुद इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्विट किया है। ट्विट में लिखा है- अब समय पीएसएल टी-20 लीग का है। फरवरी में पार्टी होने वाली है।
देखें ट्विट-


आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलने वाले डीविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग में किस टीम से खेलेंगे। इसको लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है लेकिन  क्रिकेट फैंस सिर्फ इसी में खुश नजर आ रहे हैं कि एक बार फिर से उन्हें अपने फेवरेट स्टार को मैदान पर रन बरसाते देखने को मौका मिलेगा। बता दें कि डीविलियर्स ने मई में यह कहते हुए क्रिकेट से रिटायरमैंट ली थी कि वह ज्यादा क्रिकेट से थक चुके थे। हालांकि इस दौरान डीविलियर्स ने सिर्फ अपने होम टाऊन टाइटन की ओर से क्रिकेट खेलते रहने की बात मानी थी। लेकिन धीरे-धीरे डीविलियर्स ने इसकी भी पुष्टि कर दी थी कि वह आईपीएल में भी खेलेंगे अब पीएसएल में भी डीविलियर्स की एंट्री से फैंस के चेहरों पर मुस्कान आ गई है कि क्या बात यह दिग्गज क्रिकेटर एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौट आए।

लाहौर कलंदर दे सकता है डीविलियर्स की बोली

डीविलियर्स पीएसएल में किस टीम में आएंगे, इसको लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। लेकिन मोटे तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि पीएसएल ड्राफ्ट में लाहौर कलंदर ही उनके लिए बड़ी से बड़ी बोली लगा सकता है। दरअसल लाहौर कलंदर ने बीते दिनों में क्रिस लिन, ब्रैंडल मैक्कुलम और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों को साइन किया था। ऐसे में पूरे चांस है कि लाहौर कलंदर डीविलियर्स को भी अपनी टीम में लेना चाहेंगे। बता दें कि पीएसएल की सबसे चर्चित टीम लाहौर कलंदर इस साल हुए पीएसएल टूर्नामैंट में आखिरी स्थान पर रही थी।

Related Stories:

RELATED 360 डिग्री बैट्समैन डिविलयर्स बोले, इस टीम में है IPL का अगला सीजन जीतने की क्षमता