10 वर्षीय छात्रा से बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नोएडाःथाना नॉलेज पार्क पुलिस ने दस वर्षीय छात्रा को अगवा करके उससे बलात्कार करने के आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दस वर्षीय छात्रा को दो दिन पहले उसके परिजनों ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। वह गुस्से में घर छोड़कर आगरा में रहने वाले अपने नाना-नानी के घर के लिए पैदल ही निकल गई।

एसएसपी ने बताया यमुना एक्सप्रेस-वे पर पैदल जा रही छात्रा को मोटरसाइकिल सवार लोकेश कुमार शर्मा नामक युवक मिला। उसने छात्रा को अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दी। उन्होंने बताया कि लोकेश ने अलीगढ़ के टप्पल के पास ले जाकर छात्रा के साथ मारपीट व बलात्कार किया। वहां से छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों घटना के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि बीती रात को छात्रा के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट थाना नॉलेज पार्क में दर्ज करायी। उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार लोकेश शर्मा की पहचान की और आज उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है। 

Related Stories:

RELATED नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, 19 वर्षीय युवक को गोली मारकर हुए फरार