एयरपोर्ट के 100 मीटर दायरे से अवैध निर्माण गिराएगा ग्माडा

मोहाली(राणा) :काफी समय से चडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट की दीवार के साथ लोगों ने अवैध अतिक्रमण किया गया है। जिसकी रिपोर्ट बनाकर एरयपोर्ट अथॉरिटी की ओर से दी गई थी जिस पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सख्त कार्रवाई करते हुए ग्माडा को इन अवैध निर्माण को गिराने का ऑर्डर जारी कर दिया है। जिसके बाद अब ग्माडा की ओर से इन अवैध निर्माण पर जल्द ही बुल्डोजर चलने वाला है। 

पहले दिया नोटिस, अब होगी कार्रवाई :
जैसे ही पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से 100 मीटर के दायरे में किए गए अवैध निर्माण को गिराने का आदेश जारी हुए तो ग्माडा के अधिकारी भी हरकत में आ गए और उनकी ओर से तुरंत एयरपोर्ट की दीवार से 100 मीटर के दायरे में जिन लोगों ने अवैध निर्माण कर रखा है उनका सर्वे करवाया गया। सर्वे होने के बाद जिन लोगों ने अवैध निर्माण कर रखा है उन सभी को पहले नोटिस जारी कर दिए गए।

अगला नंबर मनौली का :
ग्माडा से मिली जानकारी के अनुसार उनकी ओर से मोहाली के अलावा अन्य गांवों का भी सर्वे करवाया गया है। जहां पर अवैध निर्माण किए हुए हैं। रोजाना उनकी ओर से टीमें अवैध निर्माण गिराने के लिए जा रही हैं अब अगला नंबर गांव मनौली का है जहां पर अवैध निर्माण हो रखा है वहां पर भी जल्द ही कार्रवाई कर दी जाएगी। 
 

Related Stories:

RELATED ग्माडा ने दो प्लाटों की अलॉटमैंट की रद्द