पलक झपकते ही पुल में दब गई कई जिंदगियां, देखें तस्वीरें

नेशनल डेस्क: कहते हैं मौत कहीं से ओर कभी भी आ सकती है, इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। कुछ ऐसा ही हुआ पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जहां मंगलवार शाम पलक झपकते ही माझेरहाट पुल गिर गया। इस हादसे से जहां एक शख्स की मौत हो गई तो वहीं कई लोगों के पुल में दबे होने की आशंका है। 



दुर्घटना के समय पुल से एक मिनी बस समेत कई वाहन गुजर रहे थे जो पुल का हिस्सा टूटते ही उसके नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गये। जानकारी मिलते ही पुलिस और आपदा प्रबंधन टीम घटनास्थल पर पहंच गयी है और राहत एवं बचाव अभियान शुरू कर दिया है।
स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार ब्रिज अचानक ही टूट कर गिर गया। ब्रिज के नीचे बड़ी संख्या में मजदूर रहते थे जिनके इस हादसे में दबे रहने की आशंका है। वहींब्रिज के ऊपर से लगभग 22 लोगों को निकाला गया जिनमें से 9 लोगों को एसएसकेएम अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई की हालत गंभीर बतायी जा रही है।



दुर्घटना के बाद यातायात को रोक दिया गया हैै। सियालदाह को जोडऩे वाली रेलवे लाइन पर भी ट्रेनों को रोक दिया गया है। बता दें कि इससे पहले 2016 में भी कोलकाता में गिरीश पार्क के पास गणेश टॉकिज एरिया में निर्माणाधीन पुल का एक बड़ा हिस्सा गिर गया था। इस हादसे में 27 से ज्यादा लोगों के मौत हो गई थी।


 

 

 

 

Related Stories:

RELATED आंध्र के बाद पंश्चिम बंगाल में ममता ने सीबीआई के प्रवेश लगाई रोक