उत्तरकाशी में बड़ा सड़क हादसाः गंगोत्री हाइवे पर खाई में गिरा टेम्पो ट्रैवलर,14 लोगों की मौत

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर टेम्पो-ट्रेवल गहरी खाई में गिरने से 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  

जानकारी के अनुसार, यह हादसा गंगोत्री हाईवे का है, जहां गंगोत्री से लौट रहे भंकोली गांव के ग्रामीणों से भरा टेम्पो ट्रेवल पहाड़ी से मलबा आने के कारण लगभग 200 मीटर खाई में गिर गया। इस हादसे में मौके पर ही 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक 14 वर्षीय मीनाक्षी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 


वहीं उत्तरकाशी के जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान का कहना है कि घायलों को हायर सेंटर तक पहुंचाने के लिए हेली सेवा भी मंगवा ली गई है। बता दें कि इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू कर शवोंं को बाहर निकाल लिया है। 

इस हादसे पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं। सीएम ने कहा कि गंगोत्री विधायक गोपाल रावत से घटना की जानकारी ली गई है। इसके साथ ही घायलों के त्वरित उपचार के निर्देश दिए हैं। 
 

Related Stories:

RELATED बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में मामा-भांजे की मौके पर मौत, अन्य 2 गंभीर रूप से घायल