TRS की भव्य रैली आज, विधानसभा भंग करने की घोषणा कर सकते हैं राव

नेशनल डेस्क:  तेलंगाना में विधानसभा के लिए समय पूर्व चुनाव की अटकलों के बीच सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति आज जनसभा का आयोजन करने जा रही है। समय से पहले चुनाव के बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं आयी है और ऐसे में सभी निगाहें मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव पर टिक गयी है कि वह सभा में क्या ऐलान करेंगे।


सूत्रों ने बताया कि प्रदेश कैबिनेट की एक बैठक आज दोपहर बाद बुलायी गयी है। इसके बाद जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं और उम्मीद है कि इस जनसभा में 25 लाख लोग हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक के बाद कैबिनेट विधानसभा को भंग करने का प्रस्ताव पास कर इसकी अनुशंसा राज्यपाल ई.एस.एल. नरसिम्हन से कर सकता है। 


बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर का कार्यकाल मई 2019 में पूरा हो रहा है, ऐस में तेलंगाना में चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ कराए जाने की संभावना है। सीएम भी संकेत दे चुके हैं कि विधानसभा चुनाव पहले कराए जा सकते हैं। उन्होंने कहा था कि पार्टी सितंबर में उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। माना जा रहा है कि टीआरएस आज होने वाली भव्य रैली में एक तरह से चुनाव पूर्व शक्ति प्रदर्शन भी करेगी। 

Related Stories:

RELATED तेलंगाना: देश में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले सीएम राव के पास नहीं है कोई भी कार