‘मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं की, उसे मारा गया है’

नंगल(राजवीर):सीमावर्ती हिमाचल के गांव वनगढ़ में आज एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। नंगल रह रही मृतका के मायके वालों ने ससुराल के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तहसील नंगल के गांव दोबेटा की नवविवाहिता की उसके ससुराल में संदिग्ध तरीके से मौत हो जाने के बाद यहां शोक की लहर दौड़ गई।

मृतक सरिता की मां उर्मिला ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह 6 माह पहले निकटवर्ती हिमाचल के गांव वनगढ़ में हुआ था। पिछले कई दिनों से उसकी सास उसे तंग कर रही थी। उर्मिला ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को समझाया कि जैसे जैसे समय बीतेगा सब ठीक हो जाएगा। कल अचानक उन्हें फोन आया की उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया जब मौके पर जाकर देखा गया तो उनकी बेटी के गले पर निशान थे जिससे उन्हें आभास होता है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसे मारा गया है।

मौके पर जानकारी देते ऊना के थाना मुखी सर्वजीत सिंह ने बताया मृतक सरिता के परिवार के बयानों पर मामला दर्ज कर उनके ससुराल के सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा पूछताछ जारी है बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में मृतका के परिवार ने खुद पर लग रहे आरोपों को गलत बताया है।

 

Related Stories:

RELATED महिला ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या