साइकिल से अस्पताल जाने वाली न्यूजीलैंड की मंत्री ने दिया बेटे को जन्म

वेलिंगटनः  अपनी पहली संतान को जन्म देने के लिए साइकिल से अस्पताल जाने वाली न्यूजीलैंड की मंत्री जूली एन्ने जेंटर ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। प्रसव के लिए वह और उनके जीवनसाथी साइकिल से अस्पताल गए थे और उन्होंने इसकी तस्वीर भी साझा की थी। जेंटर ने बताया कि उन्होंने मंगलवार शाम को स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। उनके बेटे का वजन लगभग 4.3 किलो है।  उन्होंने फेसबुक पर यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री जेसिंडा आरडेर्न ने ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। खुद आरडेर्न ने दो महीने पहले बेटी को जन्म दिया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा था ‘मैंने और मेरे जीवनसाथी ने साइकिल से जाने का फैसला लिया क्योंकि कार में सहयोगियों के लिए पर्याप्त जगह नहीं थी, लेकिन इससे मेरा मूड भी बहुत बढ़िया हो गया. जूली ऐने जेंटर के साइकिल से हॉस्पिटल जाने को लेकर उनकी पार्टी ग्रीन पार्टी ने सराहना की थी
PunjabKesari
वहीं, अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर भी जेंटर की हिम्मत की लोग दाद दे रहे हैं। जेंटर न्यूजीलैंड में महिला अधिकार संबंधी मंत्रालय की मंत्री हैं, इसके अलावा वे स्वास्थ्य और ट्रांसपोर्ट मंत्रालय का भी काम देखती हैं।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!