Winter Wedding: दुल्हन के लिए बेस्ट हैं ये 8 लहंगे

वेडिंग सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। ऐसे में अधिकतर लड़कियां अपना ब्राइडल लहंगा खरीदने के लिए लगातार मार्कीट या ऑनलाइन शॉपिंग कर रही हैं। मगर उन्हीं में से कुछ लड़कियां अभी तक इस बात को लेकर कंफ्यूज होगी कि इस विंटर ट्रेंड के हिसाब से उसे कैसा वेडिंग लहंगा व कलर चूज करना चाहिए। अगर आप भी यही सोच कर परेशान हो रही है तो आज हम आपको 2019 की विंटर वेडिंग के लिए ट्रेंडी कलर्स आइडिया देंगे जो आपकी वेडिंग लहंगा सिलेक्ट करने में काफी मदद करेंगे। 

 

अल्ट्रावायलेट कलर का वेडिंग लहंगा

पैनटोन कलर  2019 का में यह कलर पहले ही ब्राइड्स की पसंद बन चुका है। विंटर वेडिंग के लिए यह कलर खूब ट्रेंड में रहेंगा जो दुल्हन को अमेजिंग व फ्रेश लुक देने में मदद करेगा। 

सैल्मन रोज़ वेडिंग लहंगा

सैल्मन रोज़ पिंक लड़कियों की पहली पसंद हैं जो विंटर वेडिंग लहंगे में खूब पसंद किया जा रहा हैं। यह कलर लाइट पिंक, पिच व थोड़ा न्यूज शेड में होता हैं, जो आपको शादी के दिन डीसेंट लुक देगा।

शैम्पेन गोल्ड वेडिंग लहंगा

रानी पद्मावती के खूबसूरत शैम्पेन गोल्ड कलर के आउटफिट पहनना तो हर लड़की की लाइफ का सपना है जिसे आप अपनी शादी के दिन पूरा कर सकती हैं। जी हां, इस विंटर वेडिंग में आप म्यूट शैम्पेन गोल्ड कलर में अपना वेडिंग लहंगा चूज कर सकती हैं जो आपको लाइट मेकअप में भी ग्लैमर्स लुक देने में मदद करेगा।

आइवरी कलर का वेडिंग लहंगा

इन दिनों न सिर्फ आम ब्राइड्स बल्कि बॉलीवुड से लेकर बड़ी सेलिब्रिटीज तक, अपने वेडिंग लहंग में आइवरी कलर चूज कर रही हैं जो इस विंटर वेडिंग का ट्रेंडी कलर बन चुका हैं। आप आइवरी लहंगे या साड़ी में चिकनकारी वर्क करवा सकती है जोवेडिंग ड्रेस की ग्रेस और बढ़ा देगा। आप चाहे तो आइवरी में गोल्डन कंट्रास्ट भी ट्राई कर सकती है जो गॉर्जियस लुक देने में मदद करेगा। 

ग्रे वेडिंग लहंगा

इस विंटर वेडिंग में लहंगे में ग्रे कलर भी काफी डिमांड में है जो दुल्हन को यूनिक लुक देने में मदद करेगा। आप अगर शादी के दिन इस कलर को ट्राई नहीं करना चाहती तो संगीत, मेहंदी या अन्य प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इस कलर की ड्रेस चूज कर सकती हैं। ग्रे में गोल्डन, पिंक अन्य आदि का कंट्रास्ट भी खूब सूट करेगा।

मिंट ग्रीन वेडिंग लहंगा

क्या आपने कभी सोचा होगा कि मिंट ग्रीन वेडिंग लहंगे में पसंद किया जाएगा? मगर अब ब्राइडल की पहली पसंद यही कलर बन रहा हैं क्योंकि इसपर थ्रेड वर्क, सीक्वेंस, गोट्टा-पट्टी, शिमर आदि वर्क अच्छे से सूट कर जाता हैं जो काफी ग्रेसफुल लुक देते हैं। 

नेवी ब्लू एंड गोल्डन लहंगा 

शादी के लिए इस कलर के लहंगे की भी खूब डिमांड हो रही है जो काफी यूनिक हैं। आप चाहे तो विंटर वेडिंग के लिए वेलवेट फैब्रिक में नेवी ब्लू व गोल्डन वर्क लहंगा चूज कर सकती हैं जो आपको भीड़ में भी अलग पहचान दिलाएगा। 

पर्पल वेडिंग लहंगा 

पर्पल यानी एगप्लांट कलर भी विंटर वेडिंग के लिए बेस्ट कलर है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक फैशन शो में रॉयल पर्पल और गोल्डन कलर के वेडिंग लहंगे में रैपवॉक किया था जो इस विंटर वेडिंग का ट्रेंडी कलर बन चुका हैं। 


 

Related Stories:

RELATED रॉयल लुक के लिए बेस्ट है अदिति की ये 8 साड़ी