टेलीकॉम के बाद ई-कॉमर्स बिजनेस में उतरेंगे मुकेश अंबानी, फ्लिपकार्ट और अमेजॉन को को मिलेगी टक्कर

 

गांधीनगरः रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट में एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि रिलायंस जल्द ही ई-कॉमर्स सेक्टर में कदम रखने जा रही है। इस मॉडल को सबसे पहले गुजरात में आजमाया जाएगा। रिलायंस का नया वेंचर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट को चुनौती दे सकता है।

वाइब्रेंट गुजरात समिट में अपने इस प्लान के बारे में बताते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि वह ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म को सबसे पहले गुजरात में लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा कि जियो और रिलायंस रीटेल के नए ई-कॉमर्स प्रॉजेक्टस से गुजरात में 12 लाख दुकानदारों को फायदा होगा।

अंबानी नें गुजरात को बताया पहली पसंद
मुकेश अंबानी ने कहा, गुजरात रिलायंस की जन्मभूमि और कर्मभूमि है। गुजरात हमेशा से हमारी पहली पसंद रहा है और रहेगा। रिलायंस समूह ने रिलायंस जियो के माध्यम से दूरसंचार क्षेत्र में अरबों डॉलर का निवेश किया है।'

उन्होंने कहा कि हमने गुजरात राज्य में अब तक करीब 3 लाख करोड़ रुपए का निवेश किया है, और यहां करीब 10 लाख लोगों के लिए आजीविका के अवसर पैदा किए हैं। पिछले दशक की तुलना में रिलायंस आने वाले दस साल में अपने निवेश और रोजगार की संख्या को दोगुना करेगा।
 

Related Stories:

RELATED मुकेश अंबानी की JIO के कारण तबाह हुए अनिल अंबानी, बडे भाई की एक न पड़ी भारी