कांग्रेसियों को कोसने से अच्छा भाजपाई अपने कार्यों को गिनाएं : मुकेश अग्निहोत्री

हरोली: हरोली के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि वे कांग्रेसी नेताओं को मात्र अपना निशाना बनाते हुए उन्हें कोसने की बजाय जनता को अपने कार्यों की उपलब्धियों के बारे में बताएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री की ओर से उनके क्षेत्र में आकर बार-बार पानी पीकर उन्हें कोसा गया। उन्हें किसी के भी आशीर्वाद से विधायक दल का नेता बनाया गया हो लेकिन मुख्यमंत्री खुद राजनीतिक दुर्घटना से ही मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं।

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनना तय, मोदी की विदाई भी पक्की

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कहीं विकास के नाम पर वोट न मांगकर अपनी पार्टी के आला नेताओं के नाम पर वोट मांग रहे हैं। इस बार मोदी की लहर की पूरी तरह से हवा निकल चुकी है। देश व प्रदेश की जनता पूरी तरह से कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनना तय है, वहीं मोदी की विदाई भी पक्की है। देश की जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। बेरोजगार युवक सड़कों पर नौकरी की तलाश में घूम रहे हैं। भाजपाइयों की ओर से पिछले चुनावों में लगाए जाने वाले नारे अब कहीं सुनाई नहीं देते क्योंकि गंगा साफ हुई नहीं, राम मंदिर बना नहीं व बेरोजगारी दूर हुई नहीं, ऐसे में भाजपाई जनता को कैसे झूठ बोलकर वोट हासिल कर सकते हैं। हरोली की जनता को डराने-धमकाने की कोई हिम्मत न करे।

मुकेश अग्निहोत्री चुप बैठने वाला नेता नहीं

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है। हत्याएं व महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में बढ़ौतरी हुई है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री चुप बैठने वाला नेता नहीं है। उसे विपक्ष का नेता बनाया गया है इसलिए जनता की आवाज को उठाने का कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण प्रदान किया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!