Kundli Tv- इस दिशा से घर में आता है पैसा

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)


लक्ष्मी को आकर्षित करने के लिए घर को साफ-सुथरा रखना जरूरी है क्योंकि लक्ष्मी स्वच्छ और पवित्र स्थान को ही अपना निवास स्थान बनाती हैं। धन लक्ष्मी और बेहतर स्वास्थ्य के लिए दरवाजे का मुंह सदा उत्तर-पूर्व दिशा और ईशान कोण की ओर होना चाहिए क्योंकि वहीं से प्राणिक ऊर्जा और धन लक्ष्मी आसानी से घर में आ जाती है। घर का आंगन यानी बीच का स्थान ब्रह्मस्थान होता है यह स्थान थोड़ा उठा हुआ होना चाहिए। दक्षिण-पश्चिम दिशा जितनी ही ऊंची होती है और उत्तर-पूर्व दिशा उतनी ही नीची होती है तो व्यक्ति के घर में उतनी ही खुशहाली आती है।  

रसोई घर भवन के दक्षिण-पूर्व के आग्नेय कोण की पूर्वी दीवार पर बनवाएं और पूर्वी दीवार पर खिड़की या रोशनदान की व्यवस्था करें। इससे रसोई की प्रदूषित वायु निकलती रहती है। रसोई घर में जूठे बर्तनों का जमाव, गंदे पानी का भंडारण, मकड़ी जाले या धुएं से काली दीवार स्वास्थ्य एवं समृद्धि का नाश करती है।    

व्यापार वृद्धि तथा व्यापार में बरकत के लिए
अगर आप यह अनुभव करते हैं कि लाख प्रयत्न करने पर भी आपका व्यापार उन्नति नहीं करता तथा पैसे और घर में बरकत नहीं है तो वीरवार को एक पीले रंग का रूमाल या कपड़ा लेकर मंदिर जाएं। तुलसी के आसपास जो घास उगी हो, उसे तोड़कर पीले कपड़े या रूमाल में रखकर वापस घर ले आएं। इसको व्यापार स्थल तथा घर में रख दें। व्यापार में वृद्धि तथा धन की बरकत रहेगी। यह क्रिया वीरवार को ही करें। 

इस खतरनाक जानवर में छिपे हैं खुशियों के राज़ (देखें VIDEO)

 

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- इस उपाय से घर में ENTRY नहीं कर पाएंगी बुरी शक्तियां