जुड़वां बच्चों के आने से खुश था कपल, लेकिन फिर आई एक बुरी खबर(pics)

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है मां बनना हर अौरत की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। अमरीका में रहने वाली एक महिला ने मां बनने के बाद कुछ हैरान करे देने वाले फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए दरअसल, यहां रहने वाली केट नाम की महिला जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली थी।
PunjabKesari
केट और उनका परिवार इससे बेहद खुश था, लेकिन जल्द ही डॉक्टर्स ने उन्हें एक बुरी खबर सुनाई। डॉक्टर्स ने बताया कि उनके पेट में दोनों बच्चों की गर्भनाल बुरी तरह उलझी हुई है। ऐसे मामलों में बच्चों का बच पाना मुश्किल होता है। ये सुन केट बुरी तरह से टूट चुकी थीं। लेकिन फिर चमत्कार हो गया।
PunjabKesari
महिला ने 32वें हफ्ते में दो स्वस्थ लड़कियों को जन्म दिया। ऑपरेशन के बाद डॉक्टर्स हैरान थे क्योंकि जिस तरह से दोनों बच्चों की गर्भनाल उलझी थी, उसे देखकर लगा कि उनका बचना असंभव है। डॉक्टर्स ने बताया कि ये जुड़वां Monoamniotic थे। इस स्थिति को"मोमो" भी कहा जाता है। केट ने इन फोटोज को फेसबुक पर शेयर कर अपनी कहानी बताई। उन्होंने कहा कि कैसे उनकी खुशी गम में बदल गई थी। लेकिन उनकी बेटियों ने बिना किसी परेशानी के इस धरती पर कदम रखा।
PunjabKesari
केट ने कहा, मैं खुद को बहुत खुश किस्मत समझती हूं कि इन सब परेशानियों के बाद भी मेरी दोनों बेटियां स्वस्थ हैं। शुरुआत में दोनों बच्चियों का वजन बेहद कम था एक 1.8kg और एक 1.3 kg  की थी। पर हमने दोनों को बहुत खयाल रखा और दोनों अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

× RELATED अगले साल सिर्फ 30,000 शर्णाथियों को मिलेगा अमरीका में प्रवेश