भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले मामा के घर को दबंगों ने लगाई आग

लुधियाना(महेश):नूरांवाल रोड के लाजपत नगर की पंचशील कालोनी में भांजी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले मामा के घर को 2 दबंगों ने आग लगा दी जिससे लाखों रुपए का घरेलू सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। छानबीन के बाद जोधेवाल पुलिस ने दुगरी के गुरमीत सिंह उर्फ मिक्की व उसके साथी परमिंद्र सिंह उर्फ पम्मा के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

सोहन लाल (42) अपने छोटे भाई राजन कुमार उर्फ सोनू के साथ रहता है, जबकि उसका शेष परिवार कनाडा में सैटल है। उसने कमरे बनाकर प्रवासी मजदूरों को किराए पर दे रखे हैं। शनिवार रात को करीब 10 बजे वह और उसका भाई घर को लॉक करके दुकान से सामान लेने के लिए गए थे। कुछ देर बाद जब लौट कर आए तो उनके घर को आग लगी हुई थी। भारी संख्या में आस-पड़ोस के लोग बाहर खड़े थे। उनके घर का मुख्य द्वार टूटा हुआ था। करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। 

सोहन ने बताया कि इस बीच उसे पता चला उसके घर को किसी ने आग लगाई है। जब आग लगी तो मोहल्ले के लोगों ने 2 युवकों को घर से बाहर निकलकर भागते हुए देखा था। इस पर दोनों भाई ने अपने स्तर पर छानबीन शुरू की तो पड़ोसियों के सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज यह बात सच निकली। फुटेज में मिक्की व पम्मा दिखाई दिए जिनमें से एक के हाथ में बोतल थी। दरवाजा तोड़ कर 10.05 मिनट दोनों अंदर दाखिल हुए। इसके बाद भागकर घर से बाहर निकले और कुछ देर बाद उसके घर से आग की ऊंची लपटें उठनी शुरू हो गईं।सोहन ने बताया कि आरोपी मिक्की उसकी भांजी पर बुरी नजर रखता था। उसने विरोध करते हुए कई बार आरोपी को समझाया भी लेकिन वह अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा था। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!