मोदी के मंत्री बोले, धीरे-धीरे सभी के खातों में आएंगे 15 लाख, RBI बन रहा अड़चन

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में हारने के बाद अब भाजपा को 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान किए हुए अपने वादे याद आ रहे हैं। 2019 लोकसभा में मोदी सरकार एक बार फिर से सत्ता में आने के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई। वहीं मोदी सरकार के मंत्री की तरफ से बयान आया है कि धीरे-धीरे लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आ जाएंगे। महाराष्ट्र के सांगली जिले के इस्लामपुर में केंद्रीय समाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने मीडिया से बात करते हुए मराठी में कहा कि हर नागरिक के खाते में 15 लाख जमा करने का वादा था लेकिन इतनी बड़ी रकम सरकार के पास नहीं है।


उन्होंने कहा कि हम आरबीआई से रुपए मांग रहे हैं लेकिन वो दे नहीं रहा, कुछ तकनीकी समस्याएं हैं। यह एक साथ तो नहीं हो पाएगा लेकिन धीरे-धीरे हर नागरिक के खाते में 15 लाख आ जाएंगे। वहीं अठावले ने कहा कि शिवसेना और भाजपा को मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए और सीटों के बंटवारे पर पहले ही मिलकर हल निकाल लेना चाहिए। अठावले ने राज्य में मुख्यमंत्री बनाने पर भी नया फार्मूला दिया।

उन्होंने कहा कि जिसके ज्यादा विधायक हों मुख्यमंत्री उसका बने या फिर ढाई-ढाई साल के लिए दोनों ही पार्टियों के सीएम होने चाहिए जिससे कोई समस्या न हो। उन्होंने कहा कि वे इस संबंधी दोनों पार्टियों बीच मध्यस्थता करूंगा। बता दें कि पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी रैलियों में 'काला धन वापस लाने' और '15 लाख रुपए हर किसी के खाते में आने की बात कही थी।

Related Stories:

RELATED मोदी की मंत्री का दावा, लोकसभा चुनाव में BJP को एक बार फिर मिलेगा बहुमत